पन्ना प्रमुख सम्मेलन के दौरान बीजेपी लोकसभा चुनावों का करेगी शंखनाद

पन्ना प्रमुख सम्मेलन के दौरान बीजेपी लोकसभा चुनावों का करेगी शंखनाद
पार्टी कार्यक्रमों का आयोजन हर बूथ स्तर तक करेगी

मंडी:   मंडी में 28 नवंबर को होने जा रहे हिमाचल बीजेपी के पहले पन्ना प्रमुख सम्मेलन के दौरान बीजेपी लोकसभा चुनावों का शंखनाद कर देगी, इसके बाद पार्टी विभिन्न स्तरों पर हर कार्यक्रमों का आयोजन करेगी, इतना ही नही इस सम्मेलन में त्रिदेव और ग्राम केंद्र बनाने के बाद पार्टी अब पन्ना प्रमुखों तक पहुंची है। यह बात हम नही कह रहे बल्कि यह बात कही है वन मंत्री एवं मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा के पालक गोविंद ठाकुर ने

उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, जगत प्रकाश नड्डा, सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम एवं सांसद शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल और प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती सहित सभी बीजेपी नेता मौजूद रहेंगे और ऐसे में इस दौरान लोकसभा चुनावों का शंखनाद भी किया जाएगा।

गोविंद सिंह ठाकुर ने बताया कि पूरे मंडी संसदीय क्षेत्र में 1877 पोलिंग बूथ हैं और उस लिहाज से यहां 33330 पन्ना प्रमुख बीजेपी ने बना लिए हैं। मंडी में होने जा रहे सम्मेलन में पांगी क्षेत्र को शामिल नहीं किया गया है और इसके अलावा 90 प्रतिशत से अधिक पन्ना प्रमुखों के इस सम्मेलन में आने की संभावना है। उन्होंने कहा कि यह सम्मेलन ऐतिहासिक होगा। इस मौके पर सांसद राम स्वरूप शर्मा और जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह सहित अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *