मामूली कहासुनी पर बेटे ने खुद पर दाग दी गोली

मामूली कहासुनी पर बेटे ने खुद पर दाग दी गोली
घटना के बाद पिता ने भी निगला ज़हर

घुमारवी , तृप्ता ठाकुर :  घुमारवी विधानसभा के अंतिम छोर की पंचायत करलोटी के गांव मछधान मे रात्रि करीब नौ बजे के उपंरात मां व बेटे की मामूली कहासुनी मे बेटे ने खुद को गोली दाग दी है ।बेटा राजपाल पुत्र कर्मचंद उम्र 52 साल को गोली छाती पर लगी जिससे वह लहूलुहान हो गया ।बेटे के गोली लगने.के बाद पिता ने भी जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया । आनन फानन में घर व गांव के लोगो द्वारा पुत्र व पिता को एंबुलेंस 108 के माध्यम से घुमारवी के हास्पिटल लाया गया है।

एंबुलेंस के द्धारा तड़पते पिता व पुत्र को हास्पिटल लाया जा रहा था कि बीच सड़क पर शादी समारोह का कार्यक्रम चलने के कारण ऐंबुलेंस भी लगभग आधा घंटा रूकी रही जिससे पुत्र व पिता जिंदगी व मौत से जुझते रहे ।

घुमारवी अस्पताल मे प्राथमिक उपचार के बाद पुत्र राजपाल की गंभीर हालत को देखते हुए जिला हास्पिटल रैफर कर दिया गया है जिला बिलासपुर अस्पताल में उपचार देकर राजपाल की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर किया गया , वही पिता कर्मचंद का घुमारवी हास्पिटल मे उपचार चला हुआ है तथा हालात नाजुक बनी हुई है । पुत्र राजपाल एसबीआई बैंक बरठीं मे कार्यरत हैं ।

उधर डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा हर पहलू को ध्यान में रखते हुए बारीकी से छानवीन की जा रही हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *