ब्यास नदी किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद

ब्यास नदी किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा टांडा मेडिकल कालेज

रवि बडियाल : ज्वालाजी पुलिस ने ब्यास नदी किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कालेज भेज दिया है तथा आगामी छानबीन भी शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रविवार को जब स्थानीय लोगों को चनयारा नाला (ब्यास नदी किनारे) में एक अज्ञात व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव देखा। शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं गलोड़ा पंचायत के प्रधान सतीश कुमार ने मामले की सूचना ज्वालाजी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एस.एच.ओ. ज्वालाजी मनोहर चैधरी सहित एस.आई. प्यार सिंह व हैड कास्टेबल यशपाल मौके पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए।

 

20 से 25 दिन पुराना है शव
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि शव किसी 48 से 50 वर्षीय व्यक्ति का है जोकि 20 से 25 दिन पुराना है। पुलिस को शव के पास ऐसा कोई सुराग हाथ में नही लगा है, जिससे उसकी पहचान हो सके। अज्ञात शव की शिनाख्त के लिए पुलिस स्थानीय लोगों से भी संपर्क कर रही है। पुलिस ने स्थानीय लोगों से आग्रह किया है कि उनके क्षेत्र में जो व्यक्ति भी लापता हुआ है वे इसकी सूचना अपने नजदीकी थाने में दें ताकि अज्ञात शव की पहचान हो सके।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा मौत के कारणों का खुलासा

थाना प्रभारी ज्वालाजी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही व्यक्ति की मौत के कारणों व मौत कब हुई है, इसका खुलासा होगा। बहरहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को शव गृह में रखा है। उन्होंने बताया कि पुलिस अज्ञात शव को लेकर अन्य थानों से भी संपर्क साध रही है ताकि इसकी पहचान हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *