शिमला पुलिस को नशे के खिलाफ बड़ी कामयाबी लगी हाथ

शिमला पुलिस को नशे के खिलाफ बड़ी कामयाबी लगी हाथ
ड्रग सप्लायर लगा पुलिस के हाथ , दिल्ली से किया एक नाइजीरियन गिरफ्तार
शिमला में कई जगहों पर करता था ड्रग सप्लाई , कई लोगो का कर सकता है खुलासा

शिमला :  नशे के खिलाफ हिमाचल पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। शिमला पुलिस ने नाइजीरिया के एक ड्रग्स सप्लायर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।पुलिस ने जाल बिछा कर इन ड्रग तस्कार को दिल्ली से गिरफ्तार कर शिमला लाया है ! ये स्मगलर शिमला शहर के कई ड्रग डीलर्स के संपर्क में था और चिट्टे की सप्लाई के सभी मामलों में इसकी भूमिका देखी गई थी। पुलिस ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर जाल बिछाया और इस नाइजीरियाई को गिरफ्तार कर लिया।

इस आरोपी से पुलिस को 25 ग्राम चिट्टा भी मिला है जिसे आरोपी ने जूतों में छुपा कर रखा था !अब पुलिस इस आरोपी से शिमला में कहंा कंहा चिट्टें की सप्लाई करता था, इसको लेकर पूछताछ कर रही है और पुलिस को शहर में ड्रग कारोबारियों की अहम जानकारी भी इस तस्कर से मिल सख्ती है !

शिमला पुलिस के डीएसपी दिनेश शर्मा की निगरानी में पुलिस की स्पेशल टीम लगातार नाइजीरियाई की मॉनीटरिंग कर रहे थे। पुलिस को उम्मीद है कि इस गिरफ्तारी के बाद और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं। डीएसपी दिनेश का कहना है की शिमला शहर में पुलिस ने तीन दिन में दो मामले पकडे थे और जाँच के दौरान इस नाइजीरिया के व्यक्ति का नाम सामने आ रहा था जिसके बाद पुलिस ने फोन के जरिये इसकी लोकेशन ट्रेस की और एक टीम दिल्ली गई जहा द्वारिका से इसे गिरफ्तार किया गया

बता दे शिमला में इन दिनों चिट्टें के मामले समाने आ रहे है पुलिस ने दो दिन पहले ही 20 ग्राम चिट्टें के साथ दो युवको को गिरफ्तार किया था जिनसे पूछताछ के दौरान ड्रग सप्लायर पुलिस के हाथ लगा है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *